Hero Image

कांग्रेस सत्ता में आई तो राहुल गांधी ही बनेंगे पीएम…पार्टी के नेता का बड़ा बयान

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी (Congress leader Abhishek Manu Singhvi) ने राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री पद के हकदार होंंगे. पार्टी के सत्ता में आने पर इस पद को संभालने का ‘अधिकार’ उन्होंने कमाया है. सिंघवी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वो अपने बयानों को समझते हैं. वो जो कहते हैं, वहीं करते हैं यानी उनकी कथनी और करनी में कोई फर्क नही है.

सिंघवी ने आगे कहा कि राहुल गांधी चार बार के सांसद हैं. आप मुझे छोड़िए बीजेपी के नेताओं से पूछिए. वो उनको ट्रोल करते हैं. उनका मजाक उड़ाते हैं. लेकिन लोग फिर भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. क्योंकि लोग जानते है कि बीजेपी के नेता एक ऐसे व्यक्ति का मजाक बना रहे हैं. जो एकदम सीधा, स्पष्ट, ईमानदार है. देश के लोग इसे महसूस कर रहे है.

आगे उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे लोगों की अवधारणा बदल रही है. राहुल गांधी वो नेता हैं जो वो कहते वही करते हैं. वहीं जब सिंघवी से राहुल गांधी के भविष्य के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘जब भी कांग्रेस सत्ता में आएगी, तो 100 प्रतिशत.’ आगे वो कहते हैं कि मझे नहीं लगता कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर राहुल को कोई भी इस अधिकार से उनको दूर रख सकता है. उन्हें कोई भी अनदेखा नहीं कर सकता.

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य अभिषेक सिंघवी ने आगे कहा कि राहुल गांधी के पास पर्याप्त अनुभव है. वो पांच बार के सांसद है. इससे पहले वो तीन बार अमेठी और एक बार वायनाड के लोकसभा सांसद रह चुके हैं. इसके बाद उन्होंने राज्यपाल की भूमिका पर भी अपनी बात कही. इस पर उन्होंने कहा कि राज्यपाल का पद खत्म कर दिया जाए या फिर सबकी सहमति से ऐसे व्यक्ति की नियुक्ति हो जो राजनीति में शामिल नहीं हो. तेलंगाना से हाल में राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए सिंघवी ने संसद में आसन और विपक्ष के बीच टकराव को लेकर भी चिंता जताई है.

READ ON APP