Hero Image

यूएस ओपन से जल्दी बाहर होने के बाद अल्काराज डेविस कप के लिए तैयार

मैड्रिड : कार्लोस अल्काराज का कहना है कि वह फिट हैं और इस सप्ताह के अंत में डेविस कप टेनिस के ग्रुप चरण में स्पेन का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। समाचार एजेंसी शिन्हुआ के मुताबिक, स्पेन का सामना कठिन ग्रुप में ऑस्ट्रेलिया, चेक गणराज्य और फ्रांस से होगा, जिनके मैच वालेंसिया में खेले जाएंगे।

सोमवार को प्रेस से बात करते हुए, अल्काराज से यूएस ओपन में दूसरे दौर में निराशाजनक हार के बाद उनकी फिटनेस के बारे में पूछा गया, इससे पहले फ्रेंच ओपन और विंबलडन में उनकी जीत हुई और अगस्त में ओलंपिक रजत पदक मिला।

उन्होंने स्वीकार किया कि, न्यूयॉर्क में, वह “उस स्तर पर खेलने में कामयाब नहीं हुए जो उन्हें पसंद था,” लेकिन उन्होंने कहा, “उस स्तर पर प्रदर्शन करना बहुत मुश्किल है जो आप हर दिन चाहते हैं, और आपको करना होगा चीजें जैसी भी आएं उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहें।”

अल्काराज़ ने कहा कि “कुछ दिनों के आराम और प्रशिक्षण के कारण बहुत तीव्र गर्मी के बाद उनमें तैयारी की कमी थी,” जबकि उन्होंने जोर देकर कहा कि अब वह “घर पर डेविस कप खेलने के लिए अच्छा और प्रेरित महसूस कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मानसिक रूप से मैं सुधार जारी रखने के लिए बहुत उत्सुक और प्रेरित हूं, और शारीरिक रूप से मैंने डेविस कप और जो आने वाला है उसका सामना करने के लिए इष्टतम स्तर पर रहने के लिए न्यूयॉर्क में हारने के बाद से अच्छा काम किया है।”

अल्काराज़ ने खुलासा किया कि बोटिक वैन डे ज़ैंडस्चुल्प से यूएस ओपन में हार के बाद, वह अन्य रुचियों के साथ समय बिता रहे थे। उन्होंने कहा, “मेरे पास अपने दिमाग को शांत करने के लिए कुछ दिन थे। लेकिन हमने सोचा कि सबसे अच्छी बात प्रशिक्षण पर वापस जाना और शारीरिक रूप से फिट होना है।”

READ ON APP