Hero Image

पति को अपनी पत्नी का दूसरे मर्द के साथ मजाक करना बर्दाश्त नहीं हुआ.. उसे सबक सिखाने के चक्कर में पति ने मोल ली बड़ी आफत

जापान : जापान में पति-पत्नी के बीच हुई एक चौंका देने वाली लड़ाई का मामला सामने आया है. पत्नी को दूसरे शख्स से बात करते देख पति को इतना बुरा लगा कि उसने हैरान कर देने वाला कदम उठा लिया. उसने पत्नी को रोजाना 100 ब्लैंक कॉल किए. यह सिलसिला तब तक चलता रहा जबतक पति की सच्चाई सामने नहीं आ गई. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आइये जानते हैं इस चौंका देने वाले मामले के बारे में.

काबी शिंबुन की रिपोर्ट के मुताबिक 31 वर्षीय महिला ने पुलिस से मदद मांगी और बताया कि जुलाई और अगस्त में हर दिन उसे कई बार ब्लैंक कॉल आए. महिला ने शक किया कि उसके पति ने ये कॉल किए हैं. महिला ने कहा कि जब भी वह कॉल का जवाब देती, दूसरी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आती. उसने अपने पति को इन कॉल्स के बारे में बताया. लेकिन उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया और मदद नहीं की.

महिला ने धीरे-धीरे देखा कि कॉल्स तब बंद हो जाते थे जब उसका पति सो रहा होता था. वीडियो गेम खेल रहा होता था या उसके साथ होता था. इस पैटर्न को देखकर उसने खुद जांच करने का निर्णय लिया. एक दिन उसने पति के साथ शॉपिंग पर जाने का फैसला किया और उसपर पैनी नजर रखी. महिला ने देखा कि पति ने फोन का इस्तेमाल नहीं किया. उसी समय कॉल्स भी बंद हो गए.

पति पर शक होने पर महिला ने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने पति के फोन रिकॉर्ड खंगाला और पाया कि वह ही इन परेशानियों वाले कॉल्स के पीछे था. पति ने इन कॉल्स को प्राइवेट मोड में किया था ताकि पत्नी को परेशान कर सके. पुलिस ने मामले की जांच की लेकिन कोई वैवाहिक मतभेद के संकेत नहीं मिले.

बाद में यह पता चला कि पति जलन के कारण यह अजीब हरकत कर रहा था. उसने देखा था कि उसकी पत्नी एक अन्य व्यक्ति के साथ फोन पर बात कर रही थी. इसी वजह से उसने कॉल्स करना शुरू किया था. जापानी कानून के अनुसार ऐसे परेशान करने वाले कॉल्स अवैध होते हैं. इससे मानसिक तनाव होता है. ऐसे अपराध करने वालों को एक साल तक की जेल या 1 मिलियन येन (लगभग 7,000 अमेरिकी डॉलर) तक का जुर्माना हो सकता है. साथ ही एक प्रतिबंधित आदेश भी दिया जा सकता है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसे सजा हुई या नहीं, इसकी डिटेल अभी सामने नहीं आई है.

READ ON APP